Hamarivani.com
संदेश
 

ब्लॉग लेखकों के लिए आवश्यक सूचना

 
गूगल के द्वारा अपनी रीडर सेवा बंद करने के कारण हमारीवाणी की सभी कोडिंग दुबारा की गई है। हमारीवाणी "क्लिक कोड" से अधिकतर पोस्ट अपडेट होने लगी हैं, मगर कोडिंग की प्रक्रिया अभी भी जारी है। "क्लिक कोड" अभी http://feeds.feedburner.com तथा Wordpress की feeds को सपोर्ट नहीं कर रहा है, उम्मीद है कि जल्द ही यह दोनों फीड्स भी प्रकाशित होना प्रारंभ हो जाएंगी।

अगर आपका ब्लॉग फीडबर्नर फीड पर फॉरवर्ड है तो आपसे अनुरोध है कि अगर आपको असुविधा ना हो तो जब तक कार्य चल रहा है तब तक अपने ब्लॉग की फीड को वापिस ब्लागस्पाट फीड पर ले आएं।

हमारीवाणी का नया क्लिक कोड दो वर्ष पहले ही लांच कर दिया गया था। परन्तु बहुत से ब्लॉग्स पर अभी भी पुराना कोड लगा हुआ है, जिसने अब कार्य करना बंद कर दिया है। जिन ब्लोग्स पर पुराना कोड लगा हुआ हैं, उन्हें क्लिक करने पर क्लिक कोड को बदलने का मैसेज प्राप्त होगा। सम्बंधित ब्लोग्स लेखकों से अनुरोध है कि हमारीवाणी पर लॉगइन करके ब्लॉग से सम्बंधित नया कोड प्राप्त कर लें तथा पुराने कोड की जगह लगा लें। ध्यान रहे नया क्लिक कोड हर एक ब्लॉग के लिए अलग होता है।

आपको हो रही इस असुविधा के लिए हमें खेद है।


आभार

     
    सभी संदेश देखें



Share:
  हमारीवाणी.कॉम पर ब्लॉग पंजीकृत करने की विधि बहुत सरल हैं। इसके लिए सबसे पहले प्रष्ट के सबसे ऊपर दाईं ओर लिखे ...
  हमारीवाणी पर ब्लॉग-पोस्ट के प्रकाशन के लिए 'क्लिक कोड' ब्लॉग पर लगाना आवश्यक है। इसके लिए पहले लोगिन करें, लोगिन के उपरांत खुलने वाले प...
और सन्देश...
कुल ब्लॉग्स (3652) कुल पोस्ट (163707)